Advertisements
Advertisements

RupeeSmart Loan App Se Loan Kaise Le : RupeeSmart Loan App Se Loan Kaise Lete Hain – RupeeSmart Loan App Se Loan Kaise Liya Jata Hai

Advertisements
अपने दोस्तों के साथ शेयर करें

Advertisements

दोस्तो आप सभी को पता ही होगा की आज के समय में बहुत कुछ होता रहता है हमारी लाइफ में मतलब कभी हमारी लाइफ में खुशियां आती है और कभी दुख, जिनसे हमे ही सामना करना होता है। हमे हमारी लाइफ में ज्यादा से ज्यादा मुसीबतें जो है वो पैसे से संबंधी ही आती है क्युकी हमारी लाइफ में हर कदम पर पैसों की जरूरत पड़ती है, कोई भी काम हो, या फिर कोई भी चीज खरीदने हो कुछ भी हो वो पैसे की मदद से ही पूरे होते है। पैसा हमारी जिंदगी में एक अहम रोल अदा करता है। तो दोस्तो पैसा हमारी लाइफ में बहुत जरूरी है, तभी हम चार लोगो के बीच में बैठ उठ सकते है, तो दोस्तो आप पैसा कमाने में जी जान लगा देते हो ताकी आपके पास बहुत सारा पैसा हो और आपको किसी भी चीज की दिक्कत न आए। तो दोस्तो आप जितना भी कमाते हो वो सारा खर्च हो जाता है, क्युकी आज कल बहुत महंगाई ही चुकी है, तो आप पैसा बचा नही पाते चाहे जितना भी क्यू ना कमा ले। तो आप परेशान हो जाते हो की एक भी पैसा नही बच रहा और अगर कोई आपातकालीन पड़ जाए तो क्या करेंगे, तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है क्युकी दोस्तो आज मैं आपको ऑनलाइन लोन के बारे में बताने वाली हूं जो आपको घर बैठे मिल जाएगा। तो आज मैं आपको जिस एप्लीकेशन के बारे में बताने वाली हूं उसका नाम है RupeeSmart Loan App, तो हम जानेंगे की RupeeSmart Loan App से लोन के लिए कैसे आवेदन करे, RupeeSmart Loan App से कितना लोन मिलेगा, RupeeSmart Loan App से लोन लेने पर कितना ब्याज लगेगा, RupeeSmart Loan App से लोन लेने पर कौन-कौन से दस्तावेज लगेंगे, RupeeSmart Loan App से लोन लेने पर कितना समय लगेगा, RupeeSmart Loan App से कौन-कौन लोन ले सकता है, तो ये सब हम आज इस पोस्ट के जरिए जानेंगे। तो चलिए शुरू करते हैं आज की इस पोस्ट को।

RupeeSmart Loan App Review

Advertisements
RupeeSmart Loan App

RupeeSmart Loan App हमे इंस्टेंट लोन देती है, जो हम घर बैठे ले सकते हैं, अपने मोबाईल की मदद से। RupeeSmart Loan App की शुरुआत 5, जनवरी, 2021 को हुई थी, और इसके अभी तक 5,00,000+ डाउनलोडर है।

RupeeSmart Loan App से लोन कितना मिलेगा?

RupeeSmart Loan App से हमे कम से कम 1,000 से लेकर 60,000 रुपए तक का लोन मिल जाता है, जिससे हमारी सारी मुसीबतें दूर हो जाते है।

RupeeSmart Loan App से लोन लेने पर कौन-कौन से दस्तावेज लगेंगे?

  1. आधार कार्ड।
  2. पैन कार्ड।
  3. सेल्फी।

RupeeSmart Loan App से लोन लेने पर कितना समय मिलेगा?

Advertisements

RupeeSmart Loan App से लोन लेने पर हमे 90 दिनों से लेकर 120 दिनों तक का समय मिल जाता है।

RupeeSmart Loan App से लोन लेने पर कितना ब्याज लगेगा?

RupeeSmart Loan App से लोन लेने पर हमें कम से कम 33% का ब्याज लग जाता है।

Example:-

मान लो आपने लोन लिया 10,000 रूपए का तो आपको 91 दिनों का समय मिल जाता है, और ब्याज आपको 33% सालाना का लग जाता है, अपको ब्याज जो होता है टोटल वो है 810 रूपए और प्रोसेसिंग फीस आपको 2360 रुपए लग जाती है और इस पर GST जो है वो 18% लग जाती है, और आपको जो टोटल अमाउंट देना होता है वो है 1,3170 रूपए होता है।

Advertisements

RupeeSmart Loan App से लोन कौन-कौन लोन ले सकता है?

  1. भारतीय नागरिक होने चाहिए।
  2. 18 साल से ज्यादा ऊमर होनी चाहिए।
  3. कमाई का जरिया होना चाहिए।

RupeeSmart Loan App से लोन लेने पर क्या-क्या फायदे होते है?

  1. RupeeSmart Loan App से हमे अच्छा खासा लोन अमाउंट मिल जाता है।
  2. RupeeSmart Loan App से लोन लेने पर समय भी अच्छा मिल जाता है।
  3. 100% ऑनलाइन प्रक्रिया है।
  4. किसी भी जमानत की जरूरत नहीं होती है।
  5. कोई भी प्रीयमेंट चार्जेस नही लगते।
  6. कोई भी सैलरी स्लिप नही लगती।
  7. आपके बैंक अकाउंट में पैसे भी ट्रांसफर कर दिए जाते हैं।

RupeeSmart Loan App से लोन कैसे ले?

  • सबसे पहले RupeeSmart Loan App को इंस्टॉल करेबप्ले स्टोर से।
  • फिर अपना मोबाइल नंबर डालकर रजिस्टर हो जाना है।
  • फिर एप्लीकेशन फॉर्म भर देने है।
  • फिर KYC दस्तावेज अपलोड कर देने है।
  • फिर अपने बैंक की जानकारी दे देनी है।
  • फिर आपका लोन अप्रूव्ड हो जाएगा।
  • फिर आपके बैंक में पैसे भी ट्रांसफर कर दिए जाते हैं।

तो दोस्तो हमने ये आज जाना की RupeeSmart Loan App से लोन के लिए कैसे आवेदन करे, RupeeSmart Loan App से कितना लोन मिलेगा, RupeeSmart Loan App से लोन लेने पर कितना ब्याज लगेगा, RupeeSmart Loan App से लोन लेने पर कौन-कौन से दस्तावेज लगेंगे, RupeeSmart Loan App से लोन लेने पर कितना समय लगेगा, RupeeSmart Loan App से कौन-कौन लोन ले सकता है, तो ये सब हमने आज इस पोस्ट में जाना।आपको अगर हमारी आज की पोस्ट अच्छी लगी हो तो पोस्ट को शेयर जरूर करे और कोई डाउट हो इस पोस्ट को लेकर तो हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं। अपने हमारी इस पोस्ट को बहुत ध्यान से पढ़ा और अपना कीमती समय दिया उसके लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद। मिलते है अगली पोस्ट में।


अपने दोस्तों के साथ शेयर करें
Advertisements
Advertisements

Check Also

MN Cash Loan App Se Loan Kaise Liya Jata Hai : MN Cash Loan App Review In Hindi – MN Cash Loan App Apply Online In India

Advertisements अपने दोस्तों के साथ शेयर करें Advertisements तो दोस्तो क्या आप लोग भी पैसे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisements
Advertisements
Advertisements
x